Thursday 22 March 2012

गर्लफ्रेंड के साथ पहिली बार सेक्स करना

प्रश्न - मेरा नाम संदीप है में एक बार अपनी गर्लफ्रेंड के पास गया तो मेरा खड़ा नहीं हुआ ,मैंने हैण्ड प्रक्टिस करिके खड़ा तो केर लिया लेकिन अन्दर डालने से पहिले ही मेरा निकल गया तो में शर्म  के कारण बहाना बना कर आ गया  तब से में किसी भी  लडकी के पास जाने से घबराता हूँ , मेरी शादी होने वाली है अब में क्या करू मुझे बहुत डर लग रहा है ?
.

 
उत्तर - कई बार तनाव के कारण ऐसा हो जाता है ये बहुत नोर्मल सी बात  है  तुम्हे घबराने की जरुरत नहीं   है गर्ल फ्रेंड और पत्नी में बहुत अंतर होता है पत्नी  के साथ तुम्हे पकिड़े जाने का तनाव नहीं होता है और तुम उसके सरीर पर किस करिके और सहिलाकर अपना लिंग खड़ा कर सकिते हो , तुम्हे किसी प्रकार का टेंशन लेने की जरुरत नहीं   , किसी गर्लफ्रेंड के पास पहिली बार जाने पर अक्सर ऐसा हो जाता है .

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.