Sunday 25 March 2012

एक मर्द जिसने ५ औरतों और १५० मर्दों के साथ सम्भोग किया

प्रशन: मैं २७ वर्ष का शादीशुदा आदमी हूँ | और मैंने ५ औरतों और १५० मर्दों के साथ सम्भोग किया है| मुझे औरतों से ज्यादा मर्दों के साथ सम्भोग करने मैं मजा आता है| और मुझे डर है की किसी न किसी दिन मेरी बीबी को ये सब पता चल जायेगा | लेकिन मैं अभी भी मर्दों के साथ सम्भोग करने मैं इच्छुक हु| अब आप मुझे कोई राय दे की मैं क्या करू |

उत्तर: मुझे लगता है की तुम वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रहे हो | मैं हैरान हूँ की तुम्हारी बीबी ने अभी तक तुम्हें नहीं पकड़ा | इसका जवाब ये है की अब बंद कर दो और अपनी बीबी पर ज्यादा ध्यान दो यदि फिर भी तुमसे नियंत्रण नहीं हो पा रहा है तो मैं कहूँगा की ऐसी ही स्थिति मैं किसी मर्द की और ध्यान दे अन्यथा अपनी बीबी पर ध्यान दीजिये |

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.