Sunday 25 March 2012

एक मर्द जो अपने सम्भोग करने की छमता खो रहा हूँ मैं ६-७ झटकों के बाद ख़त्म हो जाता हु

प्रशन: मैं २९ वर्ष का मर्द हु और मेरी सेक्स लाइफ अछि चल रही थी और मेरा लंड भी पूर्ण रूप से सही है और सही खड़ा होता है और बड़ा भी है लेकिन पिछले कुछ समय से जब मैं सम्भोग करता हु तो ६-७ झटकों के बाद ख़त्म हो जाता हु| क्या आप मुझे कोई cream , lotion  कुछ बता सकते है ताकि ये परेशानी न हो |

उत्तर: तुम्हारा क्या मतलब है ६-७ झटकों के बाद तुम स्खलित हो जाते हो या फिर तुम थक जाते हो यदि तुम स्खलित हो जाते हो तो एक काम करो की एक डॉक्टर से इसके बारे मैं बात करो नहीं तो इन्टरनेट पर जाकर "premature ejacuation " के बारे मैं देखो या फिर तुम himcolin gel का इस्तेमाल कर सकते हो इसे हर रोज रात को ३० मिनट के लिए अपने लिंग की त्वचा पर लगाइए| 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.